महाकुम्भ मेला के पक्के कामों को करें अगस्त तक पूरे

admin

देहरादून। शहरी विकास, आवास, राजीव गांधी शहरी आवास, जनगणना, पुनर्गठन एवं निर्वाचन मंत्री मदन कौशिक ने विधानसभा सभाकक्ष में महाकुम्भ मेला-2021 के सम्बन्धमें बैठक की।
मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि महाकुम्भ मेला-2021 में तेजी लाई जाए तथा गुणवत्ता एवं पारदर्शिता पर विशेष बल दिया जाए। महाकुम्भ मेला से संबंधित स्थाई कार्यों को अगस्त के पूर्व पूर्ण कर लिए जाएं। महाकुम्भ मेला आयोजन की दृष्टि से हरिद्वार जटवाड़ा पुल से मोहम्मदपुर पॉवर हाउस, गंग नहर कॉवड़ पटरी मार्ग के चौड़ी करण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य प्रत्येक दशा में आगामी कांवड़ मेला के पूर्व कर लिया जाए। कावड़ पटरी पर शौचालय, कैंटीन एवं लाइटिंग का समुचित प्रबन्ध किया जाए। बैठक में कहा गया कि मेला के कार्य में पादर्शिता लाने के लिए स्थाई वित्त नियंत्रक के पद पर तैनाती कर ली जाए। महाकुम्भ मेला के सभी कार्यों का समय पर टेण्डर कर लिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गंदा पानी आने की डीएम से की शिकायत

देहरादून। कांग्रेस की महासचिव गोदावरी थापली के नेतृत्व में क्षेत्रावासियों ने मसूरी सीवर लाइन का गंदा पानी उनके इलाके में आने की समस्या से निजात दिलाने की जिलाधिकारी से मांग की है। अपनी समस्याओं को लेकर क्षेत्रावासियों ने जिलाधिकारी को […]
water