ब्रेकिंग : मंत्री सतपाल महाराज के परिजनों का एम्स से डिस्चार्ज रद्द। अब वहीं रहना होगा क्वारंटीन

admin
satpal maharaj

देहरादून। कभी हां, कभी नां वाले अंदाज में काबीना मंत्री सतपाल महाराज के परिजनों की एम्स अस्पताल से छुट्टी देर रात्रि रद्द कर दी गई है। अब उनके परिजनों को एम्स में ही क्वारंटीन में रहना पड़ेगा।
आज शाम को उस वक्त आम जन के बीच उत्सुकता का माहौल बन गया था कि आखिर एक दिन पूर्व अस्पताल में भर्ती हुए महाराज के परिजन कैसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकते हैं। एम्स के प्रैस नोट में लिखा गया था कि एसिम्टमेटिक (जिनमें कोरोना लक्षण नहीं दिखाई देते हैं)  के कारण मंत्री के पांच परिजनों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। हालांकि अस्पताल से छुट्टी उनके आग्रह पर दी गई थी। जिसमें उन्होंने अस्पताल को बताया कि उनके आवास पर क्वारंटीन के लिए अनुकूल माहौल है। केंद्र की गाइडलाइन के अनुपालन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है।
अब देर रात्रि आम जन फिर से असमंजस में पड़ गए हैं कि आखिर ऐसा हां-ना का क्या खेल खेला जा रहा है। अब मंत्री के परिजनों की छुट्टी क्यों रद्द की गई, यह तो एम्स प्रशासन ही बेहतर जानता होगा, लेकिन इससे आम जन की उत्सुकता तो बन ही गई है।
वहीं दूसरी ओर खबर है कि मंत्री सतपाल महाराज ने बीती 28 मई को पर्यटन विभाग की मीटिंग ली थी। इस दौरान वहां शामिल रहे सचिव दिलीप जावलकर समेत अन्य नौ लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के मुख्यमंत्रभ् के नाम खुला पत्र : खनन माफियाओं को कौन आइसोलेट करेगी सरकार!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुरोला : लोनिवि ने जेसीबी से ध्वस्त की अवैध निर्माण वाली तीन दुकानें

किसान संगठन की शिकायत पर हुई कार्यवाही, कब्जा करने वाले का नहीं लगा पता। एक सप्ताह पूर्व लोनिवि सड़क पर पेट्रोल पंप के सामने बनाई गई थी तीन दुकानों के खोखे नीरज उत्तराखंडी/पुरोला पुरोला-नौगांव मुख्य मोटर मार्ग पर अवैध दुकानों […]
IMG 20200601 WA0044