मंत्री सतपाल महाराज और उत्तराखंड सरकार को हाईकोर्ट का नोटिस, क्वारंटीन उल्लंघन में दोहरे मानकों पर मांगा जवाब

admin
satpal maharaj

नैनीताल। मंत्री सतपाल महाराज को नैनीताल हाईकोर्ट ने क्वारंटीन उल्लंघन के मामले में नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इसके अलावा उत्तराखंड सरकार से भी पूछा गया है कि क्या इस राज्य में दो कानून लागू हैं? अब महाराज और सरकार को तीन सप्ताह के भीतर हाईकोर्ट के नाोटिस का जवाब देना पड़ेगा।

देहरादून निवासी उमेश कुमार की याचिका दायर पर न्यायालय हाईकोर्ट ने आज सुनवाई करते हुए कहा कि मंत्री सतपाल महाराज ने 20 मई से 3 जून तक होम क्वारंटीन होने के बावजूद दो कैबिनेट मीटिंग और एक अन्य कार्यक्रम में भाग लिया। घर पर नोटिस लगे होने के बावजूद महाराज व उनके परिजनों ने नियमों का उल्लंघन किया है।
मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन और न्यायमूर्ति आर.सी.खुल्बे की खंडपीठ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार से इस बात पर जवाब मांगा है कि उत्तराखंड में आम जनता और मंत्री के बीच क्या फर्क है? अब सरकार और मंत्री सतपाल महाराज तीन सप्ताह के भीतर हाईकोर्ट में अपना जवाब प्रस्तुत करेंगे।

यह भी पढें : दु:खद : पौड़ी जनपद में बस खाई में गिरी। ड्राइवर की मौत

यह भी पढें : कोरोना अपडेट उत्तराखंड : उत्तराखंड में आज 62 मामले। कुल पहुंचे 1215 पर

यह भी पढें : पर्यावरण दिवस विशेष: पौड़ी गढ़वाल के पर्यावरण प्रेमी जेपी भट्ट ने पशु-पक्षियों की सेवा में किया जीवन समर्पित। गरुड़चट्टी में लिया गंगाजी के समक्ष संकल्प

यह भी पढें : मुख्यमंत्री से उत्तराखंड के दायित्वधारियों को बर्खास्त करने की मांग। कोरोना संकट को देखते हुए दिया सुझाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड बोर्ड की बची हुई परीक्षाएं 20 से 23 जून तक

देहरादून। उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की बची हुई परीक्षाएं आगामी 20 से 23 जून तक आयोजित होंगी। सचिव शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं। परीक्षा कराने से पहले परीक्षा सेंटर वाले स्कूलों का […]
20200606 080929