मोदी फूड्स की 10 गाडिय़ों को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

admin
modi food mla ganesh joshi

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मोदी फूड्स के 10 गाडिय़ों को देहरादून से मसूरी, राजपुर एवं सहस्त्रधारा के लिए रवाना किया। इन 10 गाडिय़ों के माध्यम से 2300 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया जाएगा। राशन के इन पैकेटों में आटा, चावल, तेल, मसाले, चीनी, चायपत्ती आदि शामिल है।
शनिवार को देहरादून के कालीदास रोड से मोदी फूड्स की 10 गाडिय़ों को रवाना करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मीडिया से कहा कि सम्पूर्ण प्रदेश में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किये गये लॉकडाउन के बीच जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मोर्चे पर तैनात है। साथ ही सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधायकों के माध्यम से गरीब लोगों की सहायता की जा रही है। उन्होंने विधायक जोशी को शाबासी देते हुए कहा कि उनके द्वारा मोदी किचन के माध्यम से लाखों लोगों को भोजन प्रदान किया जा चुका है। उन्होंने सफाई कर्मचारियों को सबसे अधिक बधाई दी, साथ ही पुलिस व डाक्टरों को भी बधाई दी।

ganesh joshi 1
मसूरी विधायक गणेश जोशी

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा जनता के लिए, जनता के बीच रहकर कार्य करता है। उन्होंने बताया कि 24 मार्च से मेरे द्वारा पांच मोदी किचन देहरादून एवं एक मोदी किचन मसूरी में संचालित की जा रही है, जिसमें प्रत्येक दिवस 7000 लोग खाना खा रहे हैं। एक हजार पैकेट मसूरी, एक हजार पैकेट सहस्त्रधारा एवं 300 पैकेट राजपुर के लिए रवाना किये हैं, ताकि हर जरूरतमंद परिवार को राशन उपलब्ध सकें।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द्र भसीन, पुनीत मित्तल, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, भाजयुमो की राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी, मण्डल अध्यक्ष आदित्य चौहान, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद संजय नौटियाल, भूपेन्द्र कठैत, विशाल कुल्हान, मोहित अग्रवाल, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, प्रदीप रावत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : नेटवर्क प्रोब्लम में कैसे चलेगी ऑनलाइन क्लास?

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने बताई ऑनलाइन कक्षाओं के विकल्प ढूंढने की जरूरत विजेंद्र राणा/देहरादून उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने भी समीक्षा बैठक के दौरान महसूस किया कि अभी भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में नेटवर्क […]
online class dhan singh rawat minister mukhyadhara