एसडीएम 15 किमी. पैदल चलकर पहुंच सके सरबडियार क्षेत्र। ग्रामीणों को किया कोरोना से जागरूक

admin
IMG 20200418 WA0002

नीरज उत्तराखंडी
उत्तरकाशी। जनपद के विकासखण्ड पुरोला के सीमांत क्षेत्र सर बडियार में एसडीएम आईएएस मनीष कुमार 15 किमी. की पैदल दूरी नाप कर पहुंचे और ग्रामीणों को कोरोना को लेकर जागरूक किया। इस दौरान वह ग्रामीणों से रूबरू हुए और ग्रामीणों का हाल चाल जाना। उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए ग्रामीणों को जागरूक करते हुए सावधान और सतर्क रहने की अपील की।

IMG 20200418 WA0004
एसडीएम मनीष कुमार ने लॉकडाऊन में ग्रामीणों की हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया।
उल्लेखनीय है कि 21वीं सदी में आज भी सर बडियार क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांव सड़क, दूरसंचार जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। इस क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल की स्थिति भी बदहाल है, लेकिन आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने यहां की मूलभूत सुविधाओं के लिए नहीं सोचा। यहीं कारण है कि लोग आज भी भगवान भरोसे जीने को मजबूर हैं।

IMG 20200418 WA0005
अब राष्ट्रीय आपदा कोरोना के समय जब इन गांवों में जाना पड़ रहा है तो अधिकारियों के भी पसीने छूट रहे हैं।
बहरहाल, उम्मीद की जानी चाहिए कि जो अधिकारी इन क्षेत्रों का इन विकट परिस्थितियों में दौरा कर रहे हैं, वे जरूर यहां का फीडबैक संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाएंगे और यहां भी 15 किमी. की दूरी चंद समय में तय की जा सकेगी।

IMG 20200418 WA0003

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : कोरोना संक्रमित के आज दो मामले आए सामने

देहरादून। शनिवार को हरिद्वार जनपद में कोरोना पॉजिटिव के दो नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले गत दिवस भी तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। इसी के साथ अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 42 पर पहुंच […]
covid 19 breaking news