पारदर्शिता से कार्य करें प्रशिक्षु ग्राम पंचायत विकास अधिकारी

admin

नैनीताल।  प्रशिक्षु भविष्य में आगे बढ़ने के लिए मेहनत, ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा एवं अनुशासन से कार्य करें। यह बात सचिव मा.मुख्यमंत्री/निदेशक एटीआईएटीआई राजीव रौतेला ने प्रशिक्षु ग्राम पंचायत विकास अधिकारी एवं समीक्षा अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रशिक्षण समापन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कही।
श्री रौतेला ने कहा कि हम सब जन सेवक हैं, इसलिए हमें जनता के कार्यों को नियमानुसार सरलता, सुगमता, पारदर्शिता एवं समयबद्धता से करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वीपीडीओ व समीक्षा अधिकारी प्रशासन के नीव के पत्थर होते हैं, इसलिए कार्यकुशल एवं दक्ष होकर कार्य क्षेत्र में जाकर अपने दायित्वों का कुशलता से निर्वहन करें। उन्होंने सभी प्रशिक्षुओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम में निदेशक श्री रौतेला ने प्रशिक्षुओं द्वारा प्रकाशित ग्राम स्वशासन पत्रिका का विमोचन किया व अकादमी में आयोजित विभिन्न खेलों स्थान प्राप्त करने वाले प्रशिक्षुओं को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र देकर तथा सभी प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षण प्रमाण पत्र वितरित किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गूगल को न दें विज्ञापन। उत्तराखंड वेब एसोसिएशन ने स्वास्थ्य सचिव को दिया ज्ञापन

स्वास्थ्य विभाग के विज्ञापन गूगल को देने के बजाय सीधे न्यूज़ पोर्टल को दिए जाने के लिए दिया ज्ञापन उत्तराखंड वेब मीडिया एसोसिएशन ने आज सचिवालय में स्वास्थ्य सचिव डॉक्टर पंकज कुमार पांडे से मुलाकात करके उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। […]
IMG 20190807 WA0021