रुड़की के इकबालपुर शुगर मिल (Iqbalpur Sugar Mill) में अपनी मांगों को लेकर किसानों का धरना प्रदर्शन - Mukhyadhara

रुड़की के इकबालपुर शुगर मिल (Iqbalpur Sugar Mill) में अपनी मांगों को लेकर किसानों का धरना प्रदर्शन

admin
Screenshot 20230111 230511 WhatsApp

रुड़की के इकबालपुर शुगर मिल (Iqbalpur Sugar Mill) में किसानों का धरना प्रदर्शन

राजेश आर्य/रुड़की

रुड़की के इकबालपुर शुगर मिल में कांग्रेस पार्टी का किसानों का हल्ला- बोल धरना प्रदर्शन उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में चल रहा है।

धरना प्रदर्शन में उनकी मुख्य मांगे गन्ने का खरीद मूल्य अविलंब घोषित किया जाए, इकबालपुर चीनी मिल पर किसानों का 125 करोड़ रुपए का बकाया को 4-6 माही किश्तों में भुगतान किया जाए, गुड को राज्य बुटीर उद्योग का दर्जा दिया जाए एवं गुड प्रोत्साहन नीति बनाई जाए, इकबालपुर चीनी मिल में चोरी से हुए विक्रय दोषियों को दंडित किया जाए, तथा इकबालपुर चीनी मिल को चलाए रखने की गारंटी दी जाए।

Screenshot 20230111 230515 WhatsApp

इन जैसी आधा दर्जन मांगों को लेकर आज कांग्रेस के नेतृत्व में किसानों का हल्ला बोल धरना प्रदर्शन हुआ। धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के विधायक तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Post

मोरी ब्लॉक : यहां अनु.जाति के युवक को मंदिर में प्रवेश करने की मिली ऐसी सजा कि आपकी भी कांप जाएगी रूह, पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज #Ayush

मोरी ब्लॉक : यहां मंदिर में प्रवेश करने पर जलते अंगारों से दाग दिया अनु.जाति के युवक Ayush का शरीर, पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कौंल महाराज मंदिर में प्रवेश करने की सजा के रूप में युवक Ayush को मिले […]
Ayush sc youth mori block

यह भी पढ़े