प्रभारियों एवं कार्यकर्ताओं की सक्रियता से केदारनाथ में प्रचंड जीत होग तय : महेंद्र भट्ट

admin
m 1 10

प्रभारियों एवं कार्यकर्ताओं की सक्रियता से केदारनाथ में प्रचंड जीत होग तय : महेंद्र भट्ट

देहरादून/मुख्यधारा

भाजपा केदारनाथ उपचुनाव और निकाय पंचायत चुनावों में प्रचंड जीत के लिए तैयार है । इसी विश्वास के साथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि चुनाव प्रभारियों ने केदारघाटी में जिम्मेदारी संभाल ली है और निकाय चुनाव मे भी शीघ्र पर्यवेक्षक और सर्वे रिपोर्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा । साथ ही कांग्रेस के सदस्यता अभियान पर तंज किया कि वहां संगठन है ही नही, तभी सब अपना अलग अभियान चलाने की हवा हवाई घोषणा कर रहे हैं ।

प्रवास से लौटे प्रदेशाध्यक्ष, कहा सदस्यता अभियान को लेकर अभुतपूर्वक उत्साह…

पार्टी मुख्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, संगठन पर्व के तहत राज्य में सदस्यता अभियान तीव्र गति से अपूर्व उत्साह के साथ आगे बढ़ रहा है। जिसके क्रम में उन्हें कोटद्वार, पौड़ी होते हुए गढ़वाल में आयोजित विभिन्न सदस्यता कार्यक्रमों में शामिल होने का अवसर मिला। राज्य में पार्टी और सरकार के कामों से प्रभावित होकर आम लोगों में संगठन से जुड़ने का जबरदस्त उत्साह है।

यह भी पढ़ें : टौंस वन प्रभाग की बड़ी कार्रवाई : पुरोला रेंज के गुंदियाट गांव बीट में कैल व चीड़ वृक्षों के अवैध कटान कर रहे तीन वन तस्कर गिरफ्तार

प्रभारियों एवं कार्यकर्ताओं की सक्रियता से केदारनाथ में प्रचंड जीत तय : भट्ट

इस दौरान केदारनाथ उपचुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे सवालों का जवाब देते हुए, पार्टी के वहां चुनाव में प्रचंड जीत के लिए तैयार होने का दावा किया। उन्होंने बताया, विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी और सहप्रभारी भरत चौधरी समेत सभी टीमें वहां जिम्मेदारी संभालते हुए सक्रिय हो गए हैं। साथ ही कहा, हमारा प्रयास है, सदस्यता अभियान में रुद्रप्रयाग जनपद को शीर्ष पर लाना। ताकि सरकार और संगठन की उपलब्धि पर जनता की मुहर लगाई जाए। वहां सभी बूथों एवं शक्ति केंद्रों पर संगठन की सक्रियता स्पष्ट कर रही है कि भाजपा वहां प्रचंड जीत दर्ज करने जा रही है।

पर्यवेक्षक और सर्वे रिपोर्ट पर होगा निकाय उम्मीदवारों का चयन : भट्ट

पंचायत निकाय चुनावों को लेकर उन्होंने कहा, हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं और आरक्षण के निर्धारण के बाद चुनाव तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। शीघ्र ही पार्टी के पर्यवेक्षक सभी क्षेत्रों में भेजे जाएंगे, जो जमीनी हालत को परखते हुए स्थानीय पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर संभावित नामों को सामने लाएंगे। साथ ही समांतर रूप से धरातलीय सर्वे भी कराया जाएगा, जिसकी उम्मीदवार चयन में महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है।

यह भी पढ़ें : श्री बदरीनाथ धाम में धार्मिक-सांस्कृतिक कार्यक्रमों से भक्तिमय हुआ माहौल

संगठनविहीन कांग्रेस में सभी अपने अलग सदस्यता अभियान की हवा हवाई घोषणा कर रहे हैं ..

वहीं कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने तंज किया कि वहां न तो कार्यकर्ता है और न ही कैडर है। यही वजह है कि वहां सभी लोग अलग-अलग, अपना अपना सदस्य अभियान चला रहे हैं। महिला मोर्चा अलग हवा हवाई लक्ष्य की घोषणा करती है तो कांग्रेस की दूसरी इकाइयां अपने दावे करते हैं। सच्चाई यह है कि कांग्रेस में संगठन नाम की कोई चीज नही है और सदस्यता अभियान की घोषणाएं सिर्फ और सिर्फ मीडिया की सुर्खियां बनने के लिए की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : अनदेखी : पुलिस लाइन देहरादून के आवासीय कालोनी के पार्क मे उगी झाड़ियां दे रही डेंगू मच्छरों को न्यौता!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पैरालंपिक कोच सुभाष राणा ने की युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील, देहरादून में हुआ जोरदार स्वागत

पैरालंपिक कोच सुभाष राणा ने की युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील, देहरादून में हुआ जोरदार स्वागत नीरज पाल टोक्यो पैरालंपिक में 5 पदक जीतने वाली भारतीय निशानेबाजी टीम के मुख्य कोच सुभाष राणा का देहरादून प्रेस क्लब […]
a 1 8

यह भी पढ़े