government_banner_ad भाजपा ने राज्य में रिकॉर्ड 12 लाख सदस्यों का आंकड़ा किया पार - Mukhyadhara

भाजपा ने राज्य में रिकॉर्ड 12 लाख सदस्यों का आंकड़ा किया पार

admin
b 1 21

भाजपा ने राज्य में रिकॉर्ड 12 लाख सदस्यों का आंकड़ा किया पार

देहरादून/मुख्यधारा

पंडित दीन दयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि के साथ भाजपा ने राज्य में रिकॉर्ड 12 लाख सदस्य का आंकड़ा पार कर लिया है। पहले चरण के अंतिम दिन, एक बूथ एक कार्यकर्ता 100 सदस्य अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने चमोली और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने देहरादून में आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा बने।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी दी कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज राज्य के सभी 11729 बूथों पर पंडित उपाध्याय जी को संगठन पर्व के साथ श्रद्धांजलि दी गई। जिसके तहत बूथों पर एक एक कार्यकर्ता ने विस्तारक के रूप में सदस्य सदस्यता अभियान को गति देने का काम किया। इस विशेष अभियान के तहत बूथ पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके विचारों का स्मरण किया गया। इसके उपरांत घर-घर जाकर संपर्क कर पार्टी के विचारों और सरकार के कामों को साझा किया गया। तदुपरांत समर्पित लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए उनके आवासों पर स्टीकर लगाए गए । उन्होंने जानकारी दी कि बेहद हर्ष का विषय है कि पहले चरण के रिकॉर्ड समय में राज्य में सदस्यता का आंकड़ा 12 लाख के पार पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें : श्री बदरीनाथ-केदारनाथ दर्शन को पहुंची बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

इसी क्रम में अभियान का नेतृत्व करने वाले प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने चमोली स्थित अपने पैतृक गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की। वहां उन्होंने अपने बूथ “ब्राह्मण थाला, बूथ क्रमांक-175” पोखरी में एकात्म मानववाद एवं अंत्योदय के प्रणेता प्रखर राष्ट्रवादी एवं महान विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने गांववासियों को पार्टी और सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की, साथ ही उन्हें भाजपा के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान 2024 के अंतर्गत सदस्य बनाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ नए बनाए सदस्यों के घरों के बाहर अभियान संदर्भित स्टीकर लगाकर सदस्यता प्रक्रिया को पूर्ण किया।

यह भी पढ़ें : हंस फाउंडेशन के नेत्र जांच शिविर में 50 से अधिक लोगों ने लिया स्वास्थ्य लाभ, किनसुर प्रधान Deepchand Shah की माता की पुण्यतिथि पर किया गया आयोजित

वहीं प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने आज मसूरी विधानसभा में श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत । वहां उन्होंने श्रीदेव सुमन नगर मण्डल के धोरण वार्ड के बूथ संख्या 25 पर पंडित उपाध्याय के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित कर बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने सदस्यता महाभियान के निमित्त स्थानीय निवासियों को मिस्ड कॉल के माध्यम से बीजेपी की सदस्य बनाये और उनके आवास पर स्टीकर लगाया।

सदस्य महा अभियान के तहत केबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ऋषिकेश के बूथ संख्या एक पर 65 सुबोध उनियाल नरेंद्र नगर में पूर्व मुख्यमंत्री सासंद हरिद्वार त्रिवेंद्र सिंह रावत बद्रीपुर देहरादून बूथ पर रहे । इसके अलावा सभी विधायक एवीएम अन्य जनप्रतिनिधि पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्रों के बूथों पर सदस्यता अभियान में भाग लिया।

यह भी पढ़ें : दहशत: गुलदार के भय से (Guldar’s terror) पौड़ी गढ़वाल के द्वारीखाल व कल्जीखाल ब्लॉक के इन स्कूलों में 25-26 सितम्बर को अवकाश घोषित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मोरी की बेटी महक ने बिखेरी प्रतिभा की महक, हासिल की ये उपलब्धि

मोरी की बेटी महक ने बिखेरी प्रतिभा की महक, हासिल की ये उपलब्धि नीरज उत्तराखंडी/उत्तरकाशी जनपद उत्तरकाशी के विकासखंड मोरी के भद्रासू गांव निवासी महक चौहान ने अपनी खेल प्रतिभा की महक से घर गांव क्षेत्र ही नहीं पूरा देश […]
m 1 19

यह भी पढ़े