आपदा : बादल फटने से सिरोबगड़ में भारी नुकसान

admin
desater 2

चमोली/मुख्यधारा

चमोली जनपद में बीती रात्रि भारी बारिश से खूब कहर बरपाया। जहां ऋषिकेश-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर सिरोबगड़ के पास बादल फटने से काफी नुकसान हुआ है। इस आपदा में डीजल का एक टैंकर अलकनंदा में समा गया। इसके अलावा कई वाहनों के भी मलबे की चपेट में आने से नुकसान हुआ है। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला।

desaster 3
बादल फटने के बाद मौके पर करीब एक किमी. क्षेत्र में मलबा आने से यातायात के लिए मार्ग अवरुद्ध हो गया। एसडीआरएफ टीम ने प्रभावित क्षेत्र में वाहनों में फंसे लोगों को फूड पैकेट बांटे।

desaster 1
श्रीनगर थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार अलकनंदा में गिरे टैंकर और उसमें सवार दो लोगों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा तीन वाहनों को मलबे से रेस्क्यू किया गया। हल्के वाहनों को श्रीनगर-बडियारगढ़ मार्ग से भेजा जा रहा है, जबकि बड़े वाहन सड़क के दोनों ओर खड़े किए गए हैं।

 

यह भी पढें: Health : मोटापे को कम करने के लिए आदर्श आहार है पत्तागोभी : भरत गिरी गोसाई

 

यह भी पढें: भारत रत्न पं0 गोविन्द बल्लभ पंत की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर किया माल्यापर्ण

 

यह भी पढें: बड़ी खबर: ले0जनरल गुरमीत सिंह बने उत्तराखंड के नए राज्यपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्य सचिव संधू ने दिए राज्य कृषि विकास योजना के अंतर्गत अधूरे कार्यों को तत्काल पूरा करने के निर्देश

देहरादून/मुख्यधारा  मुख्य सचिव डॉ. एस.एस सन्धु की अध्यक्षता में सचिवालय सभागार में मुख्यमंत्री राज्य कृषि विकास योजना की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। मुख्य सचिव ने कृषि विभाग, पशुपालन विभाग, उद्यान विभाग, मत्स्य विभाग, डेयरी विभाग, सगंध पौध केन्द्र सेलाकुई, […]
ss sandhu