ब्रेकिंग: देहरादून के आधा दर्जन चौकी प्रभारियों पर इस मामले में गिरी गाज, SSP ने किया लाइन हाजिर

admin
FB IMG 1660146571247

देहरादून/मुख्यधारा

देहरादून में आज आधा दर्जन चौकी प्रभारियों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) की गाज गिर गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना/ चौकी प्रभारियों को पीक आवर्स के दौरान अपने अपने थाना/ चौकी क्षेत्रान्तर्गत के यातायात दबाव वाले क्षेत्रों में स्वयं उपस्थित रहकर यातायात व्यवस्था का सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के निर्देश थे। यही नहीं इस दौरान कंट्रोल रूम को सभी थाना व चौकी प्रभारियों की नियमित रूप से लोकेशन लेते हुए ssp को जानकारी देने के लिए कहा गया था।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज करनपुर, सर्किट हाउस, नयागांव, आईएसबीटी, जोगीवाला व इंदिरा नगर चौकी प्रभारी से कंट्रोल द्वारा उनकी लोकेशन पूछे जाने के दौरान न तो कंट्रोल रूम को अपनी लोकेशन से बताई और न ही उनके द्वारा सेट पर कोई उत्तर दिया गया।

जिसका संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा उक्त सभी चौकी प्रभारियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही सभी थाना / चौकी प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि लापरवाही व अनुशासनहीनता को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप को स्थिति है।

 

यह भी पढें : दर्दनाक हादसा (accident) : यहां कार खाई में गिरी, चालक लापता। नदी में बहने की संभावना

Next Post

कल्जीखाल : सरकार की योजनाओं को जनहित में प्राथमिकता से लागू कराएं अधिकारी : बीना राणा (Beena Rana)

कल्जीखाल/मुख्यधारा क्षेत्र पंचायत कल्जीखाल की क्षेत्र पंचायत समिति की बैठक प्रमुख बीना राणा (Beena Rana) की अध्यक्षता में आज सम्पन्न हुई। बैठक में विभागवार योजनाओं की समीक्षा की गयी। कल्जीखाल प्रमुख बीना राणा (Beena Rana) ने अपने सम्बोधन में सभी […]
1660144577071