पालीथीन की धरपकड़़ व भारी जुर्माने से खलबली

admin
1

हल्द्वानी। त्यौहारों के सीजन के मद्देनजर जिलाधिकारी सविन बंसल के आदेशों के क्रम में हल्द्वानी शहर में उपजिलाधिकारी विवेक राय द्वारा जबदस्त छापेमारी की गई। श्री राय द्वारा मिठाइयों के सैम्पल लेने के साथ ही पालीथीन की धरपकड करते हुये भारी जुर्माना लगाया गया। छापामारी के दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी कैलाश टम्टा, नन्दकिशोर के अलावा नगर निगम के अधिकारियो के अलावा पुलिस बल भी शामिल रहा।
जानकारी देते हुये उपजिलाधिकारी श्री राय ने बताया कि छापेमारी के दौरान सिंधी चैराहे पर गुलाब स्वीट्स हाउस में पालीथीन बरामद करते हुये 10 हजार का चालान किया गया वही भानू जायसवाल स्वीट्स हाउस पर जलेबी इमरती के सैम्पल लेते हुये पालीथीन बरामद की गई जायसवाल स्वीट हाउस पर भी 5 हजार का जुर्माना लगाया गया। उन्होने बताया कि गुलाब स्वीट हाउस में घेवर के सैम्पल लिये गये इसके साथ ही निर्माणाधीन लक्ष्मी सिनेमा काम्पलैक्स के स्वामी द्वारा सडक पर ईटों का संग्रह किया गया था, लक्ष्मी सिनेमा के स्वामी पर इस कृत्य के लिए नगर निगम की टीम द्वारा 5 हजार का जुर्माना लगाया गया। उन्होने कहा कि छापेमारी के दौरान जुर्माना धनराशि के एडीएम कोर्ट के चालान सम्बन्धित लोगों को थमाये गये। उन्होने कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही भविष्य मे भी जारी रहेगी, नियमों का उल्लंघन करने तथा दूषित मिठाई की बिक्री पर लगाम लगाने के उद्देश्य से यह छापेमारी की गई है। उन्होने कहा कि जनस्वास्थ से खिलवाड करने वाले लोगों के विरूद्व नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जखोली महाविद्यालय की छात्राएं करेंगी सिविल सेवा की तैयारी

महाविद्यालय में जल्द शुरू होगी इंटरनेट सेवा महाविद्यालय को मिलेगा कम्प्यूटर और प्रिंटर महाविद्यालय पहुँच मार्ग की सुधरेगी दुर्दशा जिलाधिकारी से मिला #जन_अधिकार_मंच, अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही हुआ निस्तारण मोहित डिमरी रुद्रप्रयाग। सुविधाओं के अभाव में राजकीय महाविद्यालय […]
FB IMG 1565722181564