ब्रेकिंग : सहकारिता विभाग (sahkarita department) में मंत्री ने किए सभी अटैचमेंट निरस्त। देखिए आदेश की कॉपी

admin

मुख्यधारा

सहकारिता विभाग (sahkarita department) में लंबे समय से मुख्यालयों और मैदानों में अटैचमेंट पर कार्य कर रहे सहकारिता कर्मचारियों का अटैचमेंट समाप्त हो गया है।

मंगलवार शाम निबंधक सहकारी समितियां श्री आलोक पांडे के द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है। इस आदेश के बाद लगभग 40 से अधिक कर्मचारी अपने मूल तैनाती स्थलों में चले जाएंगे।

एक के बाद एक सहकारिता मंत्री के द्वारा सहकारिता विभाग (sahkarita department) में कठोर निर्णय लेने से पूरे सहकारिता महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आदेश निकलने के बाद से ही सभी अपने अटैचमेंट को बरकरार रखने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

इसके साथ ही निबंधक सहकारी समितियां आलोक कुमार पांडे ने इस संबंध में सभी जनपदों मंडलीय कार्यालय वह विभिन्न शीर्ष सहकारी संस्थाओं को आदेश जारी किए हैं।

सभी जिला सहायक निबंधक सहकारी निरीक्षक वर्ग 1 तथा वर्ग 2 की नवीन तैनाती ब्लॉक और तहसील स्तर पर की जाए। साथ ही आदेश में स्पष्ट कहा गया है कि बिना निबंधक की अनुमति के भविष्य में किसी भी कार्मिक का समृद्धिकरण न किया जाए।

IMG 20220622 WA0008

 

यह भी पढें: ज्वलंत सवाल : मंत्री जी की साख पर बट्टा लगाते PWD के अधिकारी-कर्मचारी। जीरो टोलरेंस का नहीं खौफ

 

यह भी पढें: उत्तराखंड: इस महिला आईपीएस अधिकारी को मिली ये अहम जिम्मेदारी

 

यह भी पढें: बड़ी खबर: धामी सरकार के कैबिनेट मंत्रियों को मिली जिलों में प्रभारी मंत्री की अहम जिम्मेदारी। देखें किस जिले में किसको मिला जिम्मा

 

यह भी पढें: विपक्ष का एलान : पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा (yashvant sinha) होंगे विपक्षी दलों के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

Next Post

कोविड महामारी के दौरान कारगर साबित हुआ योग: महाराज

आठवां अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से आज पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जा रहा है।आध्यात्मिक दृष्टि से योग शब्द का अर्थ अपने आप को परमात्मा से जोड़ना है। महर्षि पतंजलि ने कहा है कि […]
IMG 20220622 WA0016