दुःखद : शहीद सैनिक की अंतिम विदाई में सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से दी श्रृद्धांजलि

admin
img 2

चमोली/मुख्यधारा 

जम्मू के पूंछ जिले में आतंकियों से हुई मुठभेड के दौरान सर्वोच्च बलिदान देने वाले चमोली जिले के सांकरी गांव निवासी सैनिक योगंबर सिंह का रविवार को पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनके पैतृक घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। रविवार सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके गांव लाया गया।

img 1

शहीद का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव सांकरी पहुॅचने पर सबकी आंखे भर आई। उनके अंतिम यात्रा में सैकडों की संख्या में लोगों का हुजूम उमड पडा। लोगों ने ‘जब तक सूरज चांद रहेगा, योगंबर तेरा नाम रहेगा‘ के नारे भी लगाए और नम आंखों से उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए।

img 3

विकासखंड पोखरी के सांकरी गांव निवासी राइफलमैन योगंबर सिंह पुत्र बीरेन्द्र सिंह भंडारी 17 गढवाल राइफल्स में तैनात थे और वर्तमान में वे सेना की 48 आरआर रेजीमेंट में जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर थे। पूंछ जिले में 14 अक्टूबर की रात को चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड में योगंबर सिंह वीरगति को प्राप्त हुए।

img 5

शहीद सैनिक की अंतिम विदाई में सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर नम आंखों से उन्हें श्रृद्धांजलि दी।

यह भी पढें : दुःखद: दशहरे पर चमोली व टिहरी के लाल सीमा पर शहीद। परिजनों में कोहराम

यह भी पढें : बड़ी खबर : राज्य सरकार शहीदों के परिजनों को देगी नौकरी : जोशी

यह भी पढें :बड़ी खबर: ‘खर्चाापानी’ देकर पुलिसकर्मी को पदक दिलाने वाला मामला मानवाधिकार आयोग पहुंचा। नोटिस जारी कर मांगी आख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर : पूर्ण रूप से पात्र लाभार्थियों को कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाने वाला राज्य बना उत्तराखंड

  उत्तराखण्ड पूर्ण रूप से लाभार्थियों को कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाये जाने वाला बना राज्य मीडिया सेंटर सचिवालय में आयोजित प्रेसवार्ता में  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जानकारी दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया वैक्सीनेशन में लगे […]
CM Photo. 10 dt 17 October 2021