वीडियो: शिक्षिका उत्तरा बहुगुणा ने इस गाने पर किया जबर्दस्त डांस, बच्चे भी खुशी से झूमे

admin 1
20191114 234311

बाल दिवस 2019 के अवसर पर उत्तराखंड की चर्चित शिक्षिका उत्तरा बहुगुणा पंत ने अपने विद्यार्थियों के साथ स्कूल में जबर्दस्त डांस किया। उनका यह डांस सोशल मीडिया में जबर्दस्त वायरल हो रहा है।
शिक्षिका उत्तरा बहुगुणा ने अपने फेसबुक अकाउंट में लिखा है कि बच्चों की ख़ुशी के लिए मैदान में उतरना ही पड़ता है। अन्यथा बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देने के बजाय यदि मायूसी देंगे तो बाल दिवस मनाना व्यर्थ है।

 

इस प्रकार उन्होंने समस्त देशवासियों को बाल दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई देते हुए बच्चों के संग ‘प्वां बागां रे’ गीत पर डांस करने वाला वीडियो पोस्ट करते हुए बच्चों के प्रति यह संदेश देने का प्रयास किया है कि जिस प्रकार पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को बच्चे बहुत प्रिय हुआ करते थे और वह बच्चों के साथ जिस तरह का समय बिताया करते थे इसी कारण वह देशभर में बच्चों के बीच लोकप्रिय बन गए। इससे बच्चों के भीतर छिपी हुई प्रतिभा को निखारने में भी मदद मिलती है।

बहरहाल, बच्चों के साथ स्कूल में डांस कर रही शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा के बाल दिवस के मौके पर इस व्यवहार से ग्रामीण क्षेत्र के उनके विद्यार्थियों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है।

One thought on “वीडियो: शिक्षिका उत्तरा बहुगुणा ने इस गाने पर किया जबर्दस्त डांस, बच्चे भी खुशी से झूमे

  1. बहुत सुंदर
    शानदार डांस
    धन्यवाद मुख्य धारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चार नए जिलों की याद दिलाने निकला जन चेतना अभियान। हर जगह हो रहा जोरदार स्वागत

चार नए जिलों की याद दिलाने निकला जन चेतना अभियान। हर जगह हो रहा जोरदार स्वागत यमुनोत्री, कोटद्वार, रानीखेत व डीडीहाट को अलग जनपद बनाने की तत्कालीन मुख्यमंत्री निशंक ने 2011 में की थी घोषणा उत्तराखंड में चार अलग जनपदों […]
20191115 213039