बस हादसे में मारे गये मासूमों के परिजनों का हाल जाना

admin

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जनपद टिहरी गढ़वाल के प्रतापनगर ब्लाक के कंगसाली पहुंचकर दिनांक 6 अगस्त को हुए हृदय विदारक बस हादसे में मारे गये मासूमों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सात्वना दी।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेष कांग्रेस प्रवक्ता डा. आर.पी. रतूड़ी ने बताया कि प्रदेश  कांग्रेस अध्यक्ष श्प्रीतम सिंह मसूरी होते हुए टिहरी जनपद के प्रतापनगर क्षेत्र के कंगसाली पहुंचे जहां पर उन्होेने बस दुर्घटना में मारे गये स्कूली छात्रों के परिजनों से मुलाकात की तथा मृतकों के प्रति षोक प्रकट करते हुए षोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।  स्कूली बस की दुर्घटना में मारे गये बच्चों के प्रति गहरा षोक व्यक्त करते हुए षोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंनें कहा कि इस हृदय विदारक दुर्घटना मे मारे गये मासूमों के माता पिता के लिए यह असहनीय दुःख है हम उनके दुःख को बांट तो नहीं सकते परन्तु इस दुःख की घडी में उनके साथ बराबर के सहभागी हैं।
कंगसाली से लौटने के उपरान्त प्रदेष कंाग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिह जौलीग्रान्ट चिकित्सालय गये जहां पर उन्होंने सड़क हादसे में घायल हुए मासूमों से मुलाकात की तथा उनके षीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय कांग्रेसजन भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गूगल को विज्ञापन देने पर स्वास्थ्य विभाग का वेब एसो. ने जताया विरोध

आज दिनांक 8 अगस्त 2019 को शिव प्रसाद सेमवाल अध्यक्ष वेब मीडिया एसोसिएशन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मिशन निदेशक नेशनल हेल्थ मिशन उत्तराखंड एवं महानिदेशक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, उत्तराखंड के साथ मुलाकात की तथा उन्हें विभाग […]
IMG 20190808 WA0032