पौड़ी दु:खद घटना : वैन खाई में गिरी। तीन की मौत, एक गंभीर घायल

admin
accident 1

पौड़ी। एकेश्वर ब्लॉक में संगलाकोटी के समीप बड़ेथ गांव के पास एक इको वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार बीती रात्रि तहसीलदार सतपुली द्वारा आपदा कंट्रोल रूम पौड़ी को रात्रि 11:40 बजे सूचना दी गई कि एकेश्वर ब्लॉक में संगलाकोटी के समीप बड़ेथ गांव के पास एक इको वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी है।
घटनास्थल पर मौजूद राजस्व उपनिरीक्षक ने जानकारी दी कि उक्त वाहन में 4 लोग सवार थे। 108 तथा सतपुली से एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणों की मदद से वाहन में सवार लोगों को रेस्क्यू किया गया।
दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए संदीप कुमार पुत्र बलवीर सिंह निवासी बड़ेथ को 108 की मदद से उपचार हेतु राजकीय चिकित्सालय सतपुली में भर्ती कराया गया है, जबकि तीन लोग मृतक पाए गए हैं। मृतकों में मनोज कुमार(40) पुत्र बलवीर सिंह (बड़ेथ), कैलाश चंद पुत्र भगतराम (महरगांव तल्ला) एवं मेला राम (42) पुत्र रामस्वरूप (महरगांव तल्ला) शामिल हैं।
राजस्व उपनिरीक्षक ने बताया कि ईको वैन गाड़ी अभी हाल ही में संदीप कुमार पुत्र बलवीर सिंह ग्राम बड़ेथ द्वारा अभी हाल ही में खरीदी गई थी, जिसका अभी गाड़ी नंबर भी नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में चौथे दिन भी कोरोना से राहत। आज भी सभी रिपोर्ट निगेटिव

देहरादून। कोरोना के लिहाज से उत्तराखंड के लिए लगातार आज चौथा दिन भी राहतभरा रहा। आज भी किसी की रिपोर्ट पॉजीटिव नहीं आई है। स्वास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट के अनुसार आज की 93 कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आयी […]
coronaaaa 2