पॉलिटिकल : मोदी चालीसा पर गरमाई राजनीति। नेहरू कालोनी पुलिस को तहरीर

admin
20200523 215639

देहरादून। मोदी चालीसा को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। कार्यवाही की मांग को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए धरना दिया गया और महिला कांग्रेस ने इस मामले में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस को तहरीर दी है। कांग्रेस का आरोप है कि हनुमान चालीसा की तरह मोदी चालीसा बनाया जाना नाकामियों को छुपाने के लिए किया गया political प्रयास मात्र है।
इस अवसर पर यूथ कांग्रेस ने उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डा. धन सिंह रावत और मसूरी विधायक गणेश जोशी के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि ऐसा कर सनातन परंपराओं को मानने वालों को ठेस पहुंचाई गई है। यह वत्त किसी व्यत्ति की भत्ति का नहीं, बल्कि संकटकाल में फंसे लोगों की मदद करने का है।

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा ने दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो यूथ कांग्रेस प्रदेशभर में आंदोलन करेगी। इसे लेकर डीएम को भी ज्ञापन दिया गया।
धरने में कांग्रेस नेता गरिमा दसौनी, यूथ कांग्रेस जिला महासचिव आशीष सक्सेना, अजय रावत, मोहन काला, संदीप कुमार चमोली, अमनदीप सिंह, राहुल प्रताप सिंह, गौतम सोनकर, भावना डोरा, विकास नेगी, रवि कुमार, हर्ष सोनकर, सागर कपाडिय़ा मौजूद रहे।
मुकदमा दर्ज करने की मांग
महिला कांग्रेस ने कहा कि मोदी आरती बनाकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है और कोरोना संकट काल में भी इस तरह की राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
महिला कांग्रेस ने मंत्री और विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को लेकर नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी है।
तहरीर देने वालों में कांग्रेस महिला महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन, पार्षद अमित भंडारी, पूर्व प्रदेश सचिव टीटू त्यागी, पूर्व पार्षद आनंद त्यागी, सीता भंडारी, नरेश भंडारी मौजूद रहे।
वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कड़ी निंदा की है। उनका कहना है कि धन सिंह रावत व गणेश जोशी के इस कार्य से हिंदू धर्मावलंबियों का अपमान हुआ है।

यह भी पढ़ें : कोरोना का कोहराम : उत्तराखंड में आज 92 मामले एक साथ। 244 पहुंचा आंकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुःखद घटना : भेड़ चरवाहा खाई मेंं गिरा, रुपिन नदी में बहने की आशंका 

राजस्व व रेगुलर पुलिस दल तलाश में जुटी। ग्रामीणों के साथ पुलिस रेस्क्यू टीम लगातार कर रही है तलाश। शुक्रवार दोपहर बाद की घटना, चट्टान से फिसला पैर। नदी में समाने का अंदेशा नीरज उत्तराखंडी/पुरोला मोरी सटा गांव के भेड़ […]
IMG 20200523 WA0044