ब्रेकिंग: उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित

admin
PicsArt 03 21 05.59.53
देहरादून। उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर नैनीताल द्वारा हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं को अग्रिम आदेशों तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। सचिव शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने शनिवार को जारी किए गए आदेश के अनुसार आगामी 23, 24 एवं 25 मार्च को होने वाली हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय कोरोना वायरस के प्रभाव से परीक्षार्थियों को बचाने के उद्देश्य से लिया गया है। स्थगित की गई इन परीक्षाओं की तिथियां बाद में घोषित की जाएंगी।
20200321 175806
 बताते चलें कि सीबीएससी बोर्ड ने भी अपनी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित कर दी थी। ऐसे में उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर नैनीताल पर भी काफी दिनों से बोर्ड के पेपर स्थगित कराए जाने की मांग की जा रही थी। परीक्षार्थियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए और उन्हें कोरोना के प्रभाव से बचाने के लिए यह परीक्षाएं अब बाद में आयोजित की जाएंगी। शासन के इस निर्णय के बाद खौफ के साए में बोर्ड के पेपर देने जा रहे परीक्षार्थियों और उनके अभिभावकों ने भी राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस होटल के 22 कर्मचारी कोरंटाइन। महिला की रिपोर्ट आई थी पॉजीटिव

देहरादून। राजपुर रोड स्थित होटल फोर प्वाइंट में ठहरी महिला यात्री में कोरोना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने होटल को लॉक डाउन कर दिया है। होटल के 22 कर्मचारियों को होटल में ही कोरंटाइन किया गया है। यहां […]
four point