दुःखद (Accident) : देहरादून के चंद्रबनी में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो घायल

admin
InCollage 20221128 122840173

Accident : देहरादून के चंद्रबनी में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो घायल

देहरादून / मुख्यधारा

देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्रांतर्गत चंद्रबनी चौक पर आज सड़क हादसे (Accident) की दुःखद खबर आ रही है। जहां एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों पर जबर्दस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

पटेलनगर थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज पूर्वाहन 11:30 बजे एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल में भेज दिया गया है, जबकि घायल हुए दो लोगों को महंत इंदेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि दो लोग बाइक में सवार थे, जबकि ट्रक की चपेट में किनारे खड़ा एक दुकानदार भी आ गया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक के नीचे फंसे लोगों का रेस्क्यू किया।

About Post Author

Next Post

ब्रेकिंग: सेंटर फॉर एक्सीलेंस को लेकर मंत्री Ganesh Joshi ने अधिकारियों को एक सप्ताह में एक्शन प्लान बनाने के दिए निर्देश

सचिवालय स्थित एफआरडीसी सभागार में उद्यान विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करते मंत्री जोशी सेंटर फॉर एक्सीलेंस को लेकर मंत्री जोशी (Ganesh Joshi) ने अधिकारियों को एक सप्ताह में एक्शन प्लान बनाने के दिए निर्देश किसान को अच्छी पैदावार […]
IMG 20221128 WA0016

यह भी पढ़े