प्रशासनिक फेरबदल: योगी सरकार ने प्रदेश के 15 आईपीएस अफसरों के किए ट्रांसफर ( IPS Transfer), देखें लिस्ट  

admin

मुख्‍यधारा

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल जारी है। कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार ने 15 आईपीएस अध‍िकार‍ियों का तबादला (IPS Transfer) कर द‍िया है। राज्य सरकार की ओर से इसकी सूचना जारी कर दी गई है। इनमें डीआईजी और एसपी रैंक के आईपीएस अध‍िकारी भी शाम‍िल हैं।

सरकार की तरफ से ये तबादले( IPS Transfer) शुक्रवार की देर रात किए गए हैं जिसके मुताबिक, मऊ, सीतापुर, सोनभद्र, सिद्धार्थ नगर और सुल्तानपुर जिलों के पुलिस कप्तान बदले गए हैं। अपर पुलिस आयुक्त वाराणसी सुभाष चन्द्र दुबे को अब लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की नई जिम्मेदारी मिली है।

सुलतानपुर में तैनात व‍िप‍िन कुमार म‍िश्रा की तैनाती च‍ित्रकूट धाम पर‍िक्षेत्र बांदा में डीआईजी के रूप में कर दी गई है। च‍ित्रकूट धाम पर‍िक्षेत्र बांदा में तैनात आईपीएस अधिकारी एसके भगत को पुल‍िस महान‍िरीक्षक भवन एवं कल्‍याण मुख्‍यालय लखनऊ भेजा गया है।

वहीं आईपीएस राकेश प्रकाश‍ स‍िंह को सीतापुर से ट्रांसफर करके मिर्जापुर का पुल‍िस उपमहान‍िरीक्षक बनाकर भेजा गया है।

IMG 20220625 WA0005 IMG 20220625 WA0006

 

यह भी पढें: ब्रेकिंग : इस विभाग में हुए अधिकारियों के प्रमोशन (Promotion), देखें सूची

 

यह भी पढें: बिग ब्रेकिंग: रिटायर्ड आईएएस अधिकारी परमेश्वरन अय्यर (Parmeshwaran Iyer) नीति आयोग के नए सीईओ होंगे

 

यह भी पढें: केंद्र ने शुरू की तैयारी : एक जुलाई से ऑफिसों में बदल सकता है वर्किंग शेड्यूल (Working Shedule), नए सिस्टम में यह होंगे बदलाव

 

यह भी पढें: ब्रेकिंग: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर CM Dhami ने रखी ये महत्वपूर्ण मांग

Next Post

शिक्षा विभाग (Transfer) : सहायक अध्यापकों (एल.टी.) के स्थानांतरण, देखें सूची

देहरादून/मुख्यधारा महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा उत्तराखण्ड देहरादून ने गढ़वाल मंडल के अंतर्गत वर्कलोड के आधार पर एलटी सहायक अध्यापकों का स्थानांतरण (Transfer) कर दिया है। इस संबंध में मंडलीय अपर निदेशक(मा.शि.) गढ़वाल मंडल पौड़ी महावीर सिंह बिष्ट द्वारा आदेश जारी किया […]