नरेंद्रनगर: ओम गोपाल भाजपा को देने जा रहे झटका। कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

admin
Screenshot 20220121 104019 Google

मुख्यधारा/देहरादून

नरेंद्रनगर सीट पर भाजपा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत भी नाराजगी अब सामने आ गई है। खासे जनाधार वाले नेता के रूप में पहचाने जाने वाले ओम गोपाल को उम्मीद थी कि गत दिवस भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची में उनका भी नाम अवश्य होगा, किंतु जैसे ही उन्होंने 59 प्रत्याशियों की सूची में शामिल नरेंद्रनगर से अपना नाम नहीं देखा, उनका काफी निराशा हाथ लगी। अब वे कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।

वीडियो:

ओम गोपाल का कहना है कि उनकी घोर अनदेखी की गई। उन जैसे निष्ठावान कार्यकर्ताओं को मौका नहीं दिया गया।
बताते चलें कि ओम गोपाल रावत वर्ष 2007 में उत्तराखंड क्रांति दल के टिकट पर जीतकर विधानसभा पहुंचे थे, किंतु वर्ष 2012 का चुनाव वे सुबोध उनियाल से हार गए थे। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले वे भाजपा में शामिल हो गए थे, किंतु इसी बीच राजनैतिक घटनाक्रम होने के चलते सुबोध उनियाल भी भाजपा में आ गए और2017 में इस सीट पर भाजपा ने सुबोध उनियाल को मैदान में उतारा और वे जीतने में कामयाब भी रहे। ऐसे में वे निर्दलीय चुनाव लड़े और बीजेपी में शामिल हो गए।

इस बार ओम गोपाल का मानना था कि अब उन्हें यहां से टिकट मिल सकता है, किंतु उनकी अनदेखी किए जाने से उनकी हरीश रावत से बात हो चुकी है वे कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं।

बहरहाल, इस बार चुनाव में नरेंद्रनगर का रण किस पार्टी का क्षत्रप फतह करेगा, यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा!

यह भी पढें: बड़ी खबर: भाजपा ने काटे इन 10 सिटिंग विधायकों के टिकट

 

यह भी पढें: उत्तराखंड के लिए बड़ी खबर: भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी

 

 

यह भी पढें: विधानसभा चुनाव: पौड़ी के पांच सीएम व यमकेश्वर के चार भाजपा विधायक भी नहीं बना पाए सिंगटाली पुल। भुगतना पड़ेगा खामियाजा!

Next Post

आज की सबसे बड़ी खबर: हरक सिंह व अनुकृति गुसाँई कांग्रेस में शामिल

मुख्यधारा/देहरादून उत्तराखंड में आज की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां हरक सिंह रावत और उनकी बहू अनुकृति गुसाईं कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। इसी के साथ पिछले 5 दिनों से चल रही हाई वोल सियासत भी खत्म […]
IMG 20220121 WA0004