चट्टान दरकने से दो वाहन बाल-बाल बचे

admin
IMG 20190911 210013
टिहरी जिले के विकासखंड जौनपुर के अंतर्गत मसूरी चकराता मोटर मार्ग 707 ए में चट्टान दरकने से दो वाहन मलबे की चपेट में आ गए और यातायात अवरुद्ध  हो गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब छह बजे कांडिखाल में पुल के पास पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर आने मुख्य मार्ग बंद हो गया। वहीं अचानक पहाड़ी दरकने से दो वाहन उसकी चपेट में आ गए। वहीं कई अन्य वाहन बाल-बाल बचे।
इससे पहले मंगलवार को भी हाईवे बंद होने से लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी थी, लेकिन देर शाम तक मार्ग को खोल दिया गया था। मुख्य मार्ग बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं हैं। जिससे यमुनोत्री आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर तैनात दो जेसीबी के माध्यम से मार्ग को खोलने का प्रयास किया किया गया, लेकिन लगातार पहाड़ी दरकने से परेशानियों का सामना करना पड़ा। मौके पर मौजूद नैनबाग तहसीलदार जालम सिंह राणा ने बताया कि बड़े बोल्डर आ जाने से मार्ग अवरुद्ध  हो गया है। दो जेसीबी की मदद से मार्ग खुलवाले का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ये रहे कैबिनेट बैठक के महत्वपूर्ण फैसले

16 प्रस्तावों में से 15 प्रस्तावों पर मंत्रिमंडल ने मुहर लगाई मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माने में मिलेगी 50 फीसदी तक छूट देहरादून। प्रदेश सरकार ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माने में 50 फीसदी तक छूट देने का […]
breaking news