पंचायत चुनाव: दो से ज्यादा बच्चों वाले मामले पर नहीं हो पाई सुनवाई

admin
IMG 20190821 191244
उत्तराखंड में दो से ज्यादा बच्चे वाले पंचायत चुनाव न लड़ने के मामले को लेकर उच्च न्यायालय में आज सुनवाई नहीं हो पाई। ऐसे में इस मामले में होने वाला फैसला फिलहाल अगली सुनवाई तक के लिए टल गया है।
 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जोत सिंह बिष्ट ने बताया कि उच्च न्यायालय नैनीताल में पंचायत राज अधिनियम के संशोधन विधेयक के खिलाफ दायर याचिका पर बुधवार को होने वाली सुनवाई में हमारा 63वां नंबर था। इसलिए आज सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट के नोटिस के जवाब में सरकार के द्वारा अपना पक्ष दाखिल कर दिया गया है। अब सरकार का पक्ष जानकर अपना पक्ष रखने के लिए एक नया शपथपत्र दाखिल करने हेतु न्यायालय से कल हमारी तरफ से समय मांगा जाएगा। उम्मीद करते हैं कि मामले की सुनवाई अब अगले हफ्ते तक हो सकती है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हमको न्याय जरूर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रिश्तेदार की खातिर ठुकराया सुप्रीम कोर्ट का फरमान 

उत्तराखण्ड तकनीकी विश्वविद्यालय में तैनात कुलसचिव का है मामला। प्रतिनियुक्ति अक्टूबर 2018 में हो गयी थी समाप्त। सी0एम0 की रिश्तेदार को क्यों नहीं किया गया बर्खास्त ! राजभवन से मोर्चा करेगा प्रतिनियुक्ति समाप्त कर कार्यवाही की माँग। उत्तराखण्ड तकनीकी विश्वविद्यालय […]
tsr