मंत्री हरक सिंह ने कोरोना वाइरस से लडऩे के लिए संभाली कमान

admin
harak singh 1

पौड़ी। मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना वायरस के रोकथाम एवं प्रभावी नियंत्रण हेतु प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हरक सिंह रावत को जनपद पौड़ी गढ़वाल का प्रभारी मंत्री बनाते ही कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने कोरोना वाइरस से लडऩे के लिए कमान संभाल ली है।
वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हरक सिंह रावत द्वारा आज कोतवाली कोटद्वार में पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों तथा नगर निगम के कर्मचारियों को, जो कोरोना बीमारी के चलते अपनी आवश्यक सेवाएं दे रहे, उनको एंटी वायरस प्रोटेक्टिव सूट, 5 हजार मास्क, 2500 सैनिटाइजर, हैंड ग्लव्स बांटे।

harak

मंत्री हरक सिंह ने जनपद पौड़ी गढ़वाल में स्वास्थ्य एवं आवश्यक सेवाओं से जुड़ी विभिन्न गतिविधियों की जानकारी का जायजा लिया गया। जनपद पौड़ी गढवाल के जिलाधिकारी तथा एसएसपी पौड़ी से जनपद में कोरोना वायरस की स्थिति में बारे में सूचना मांगी गयी।
कोरोना से जुड़ी हर सूचना को तत्काल मंत्री के सज्ञान में लाने के आदेश भी दिये गये। साथ ही इस बीमारी के रोकथाम के लिए लोगों में अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने के निर्देश भी दिये गये।
डा. हरक सिंह द्वारा इस बीमारी की रोकथाम के लिए किन-किन आवश्यक बातों का ध्यान रखना है, इसके लिए भी वीडियो के माध्यम से जागरूक कराया गया। साथ ही उन्होंने आह्वान किया कि आप सभी देशवासी तथा प्रदेशवासी सरकार के द्वारा दिये गए निर्देशों, निवेदनों तथा आग्रह का पालन करें और इस बीमारी को हराने में सहयोग करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना वायरस की रोकथाम में भी मददगार होगी सीएम हेल्पलाइन 1905

देहरादून। मुख्यमंत्री के आईटी सलाहकार रविंद्र दत्त ने बताया कि आईटी पार्क स्थित आईटीडीए भवन के चतुर्थ तल पर स्थापित सीएम हेल्पलाइन 1905 को अग्रिम आदेशों तक कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए उपयोग में लाए जाने की व्यवस्था सुनिश्चित […]
cm helpline 1905