बड़ी खबर : आज देहरादून से आए तीन और कोरोना संक्रमित। उत्तराखंड में 75 पहुंचा आंकड़ा

admin 1
corona breaking 2 1587517041

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना का विकराल रूप अब दिखने लगा है। लॉकडाउन प्रथम और द्वितीय में ऐसी स्थिति नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन तीन अब खत्म होने वाला है और कोरोना का ग्राफ बड़ी तेजी से प्रदेश को अपनी चपेट में ले रहा है। आज तीन और कोरोना मरीज सामने आए हैं, जबकि तीन मरीज बुधवार को भी पाए गए थे। इस प्रकार अब प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 75 हो गई है।
आज आए मामलों में देहरादून के एक डालनवाला क्षेत्र, एक रायपुर क्षेत्र से सामने आया है। इसके अलावा मसूरी की एक महिला में भी कोरोना पॉजिटिव आया है। ऐसे में प्रदेश के लिए यह आंकड़े डरावने प्रतीत हो रहे हैं।
दून हॉस्पिटल के स्टेट कॉर्डिनेटर ने तीनों मरीजों की पुष्टि की है। इन तीनों को दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है। ये सभी लोग अलग-अलग बाहरी राज्यों से उत्तराखंड आए हैं।
हालांकि अब तक प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे ने कोरोना के खिलाफ बेहतरीन ढंग से मोर्चा संभाला और अब तक 47 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब प्रदेश में 27 एक्टिव मामले हो गए हैं।

कल बुधवार को भी एक महिला देहरादून के रायपुर क्षेत्र से, एक अल्मोड़ा के रानीखेत से और एक मामला नैनीताल जनपद से सामने आया था। ये सभी लोग बाहरी राज्यों से आए थे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर कोरोना : बुधवार को तीन मामले आए सामने। 72 हुई सामने

यह भी पढ़ें : जिम कार्बेट, कैलाश समेत सभी सिद्ध पीठ आम जनमानस के लिए खोलने की केन्द्र से पैरवी

One thought on “बड़ी खबर : आज देहरादून से आए तीन और कोरोना संक्रमित। उत्तराखंड में 75 पहुंचा आंकड़ा

  1. Ham bi deheradun sekaqui m hai hme pauri (ghar) jaana hai police ko naam diye 15 din ho gye per koi reaction ni hai ham phir pedal aayngey hme koi rok ni hone chahiye
    Ya phir hmare liye kuch intzaam karo jaldi se

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दु:खद खबर : चमोली जनपद में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत पांच घायल

विजेंद्र राणा  चमोली। जनपद में एक वाहन दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार पांच लोग घायल हो गए। राजस्व उपनिरीक्षक मानखी/गण्डासू के कुलदीप शाह से मिली जानकारी के अनुसार चमोली जनपद […]
IMG 20200514 WA0023