मसूरी में होम क्वारंटीन में रह रहे एक व्यक्ति की मौत। जांच के लिए भेजा सेंपल

admin
casualty 1

मसूरी। मसूरी में होम क्वारंटीन में रह रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। इससे परिजनों सहित आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। बताया गया कि वह व्यक्ति कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से मसूरी पहुंचा था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मसूरी क्षेत्र के लंढौरा में बुजुर्ग मुस्तकीम की पिक्चर पैलेस के सामने दुकान है। पांच दिन पहले वह यूपी के सहारनपुर से मसूरी आया। जिसके बाद उसे परिवार के पांच सदस्यों के साथ होम क्वारंटीन कर दिया गया।

मंगलवार को अचानक मुस्तकीम की मौत हो गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वह उच्च मधुमेह से पीडि़त था। फिलहाल, शव को पीपीई किट से कवर कर स्पेशल एंबुलेंस से दून अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। कोरोना जांच के लिए शख्स का सैंपल भी ले लिया गया है। बताया गया कि जांच रिपोर्ट यदि निगेटिव आई तो शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और यदि कोरोना पॉजीटिव आती है तो स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन के अनुसार ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : नैनीताल में एक कोरोना पॉजीटिव युवती आई सामने। 69 पहुंचा आंकड़ा

यह भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : प्रधानमंत्री ने की 20 लाख करोड़ के विशेष आर्थिक पैकेज का ऐलान। नए रंग रूप वाला होगा लॉकडाउन-फोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विभिन्न राज्यों से 11 मई तक उत्तराखण्ड पहुंचे 51,394 लोग

देहरादून। विभिन्न राज्यों से उत्तराखण्ड आने के लिए 1,98,584 प्रवासियों ने पंजीकरण कराया है। 11 मई तक विभिन्न राज्यों से 51,394 लोग उत्तराखण्ड आ चुके हैं। सचिव शैलेश बगोली ने जानकारी देते हुए बताया कि इनमें हरियाणा से 13799, उत्तर […]
pravasi uk