ब्रेकिंग: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिले सीएम पुष्कर धामी, इन मुद्दों पर हुई विस्तृत चर्चा

admin
IMG 20220921 WA0033

दिल्ली/देहरादून, मुख्यधारा

दिल्ली प्रवास पर मौजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से शिष्टाचार भेंट की। लगभग एक घण्टे तक चली इस मुलाकात में मुख्यमंत्री ने श्री शाह को पिछले दिनों राज्य में विभिन्न जगह आई दैवीय आपदा और उन क्षेत्रों में किए गए आपदा प्रबन्धन, राहत व बचाव कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। दोनों नेताओं के बीच पुलिस आधुनिकीकरण के मुद्दे पर भी विचार विमर्श हुआ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बीच बुधवार को अपराह्न लगभग 3 बजे मुलाकात हुई। यह मुलाकात लगभग एक घण्टे तक चली।

IMG 20220921 WA0034

मुलाकात का ब्यौरा देते हुए मुख्यमंत्री श्री धामी ने बताया कि इस दौरान राज्य के विकास को लेकर बृहद चर्चा हुई। खासतौर पर उन्होंने श्री शाह (Amit Shah) को दैवीय आपदा से राज्य में हुई क्षति के बारे में जानकारी दी।

श्री शाह ने आश्वासन दिया है कि सुख-दुख में केन्द्र सरकार मजबूती से उत्तराखण्ड की जनता के साथ खड़ी है और आगे भी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

विशेष : उत्तराखंड के इन दो सरकारी विभागों की दो महिला कर्मचारियों में से एक बन गई हीरो, दूसरी जीरो। जानिए क्या है कारण (Babli rani)

मुख्यधारा उत्तराखंड के दो महिला कर्मचारी आज सोशल मीडिया पर खासे ट्रेंड हो रहे हैं। इनमें से एक कर्मचारी की ड्यूटी में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रदेशभर में वाहवाही हो रही है, तो वहीं दूसरी कर्मचारी को ड्यूटी से कामचोरी […]
1663773338256