मन की बात कार्यक्रम में बोले PM Modi : लोकतंत्र इस देश की संस्कृति का मूल आधार

admin
IMG 20220626 WA0005

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) का मन की बात कार्यक्रम हम सभी को आगे बढने के लिए प्रेरित करता है।

आज के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री (PM Modi) ने आपातकाल का जिक्र कर बताया कि किस तरह से देश की महान जनता ने लोकतांत्रिक तरीके से आपातकाल को हटा कर फिर से लोकतंत्र स्थापित किया। लोकतंत्र इस देश की संस्कृति का मूल आधार है।

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने एथलीट नीरज चोपड़ा और क्रिकेटर मिताली राज के बारे में  भी बताया। दोनों खिलाड़िय ने साधारण पृष्ठभूमि से होते हुए भी अपनी मेहनत, जुनून और योग्यता से देश का मान सम्मान बढ़ाया है। देश के युवाओं को इनसे प्रेरणा लेकर अपने जीवन लक्ष्य को पाने के लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए। निरंतर प्रयास करने वालों को निश्चित रूप से सफलता मिलती है।

Next Post

उपचुनाव परिणाम अपडेट (bye-election update) : रामपुर में सपा का किला ध्वस्त, आजमगढ़ में भाजपा जीत की ओर, संगरूर में आप को झटका

मुख्यधारा देश में 7 विधानसभा और 3 लोकसभा उपचुनाव(bye-election update) के परिणाम लगभग आ चुके हैं। इन सभी स्थानों पर 23 जून को वोट डाले गए थे। यूपी के रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव(bye-election update) के लिए भाजपा और समाजवादी […]
IMG 20220626 WA0019