बड़ी खबर : उत्तराखंड में अपने फैसले से पलटी सरकार। अब 7 से एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

admin 1
meeting cm other officers

संपूर्ण उत्तराखंड में दुकानें खुलने का समय पूर्व की भांति 7 से एक बजे तक ही रहेगा

लॉकडाउन को सख्ती से लागू रखना है: सीएम

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर से दुकानों को खुलने का समय परिवर्तन कर दिया गया है। अब यहां पूर्व की भांति सुबह 7 से दोपहर एक बजे तक ही दुकानें खुली रहेंगी।
रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन को सख्ती से लागू रखना है। सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाए। पेशेंट केयर पर विशेष ध्यान दिया जाए।
बैठक में तय किया गया कि राज्य के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ही दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए। पूरे राज्य में दुकानों के खुलने का समय पहले की तरह सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक ही रहेगा।
बैठक में मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, डीजीपी अनिल कुमार रतूड़ी, प्रमुख सचिव मनीषा पंवार, सचिव अमित नेगी, नितेश झा, राधिका झा उपस्थित थे।

बताते चलें कि शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश के ग्रीन जोन वाले पहाड़ी नौ जनपदों में दुकाने खोलने के लिए सुबह 7 से शाम 6 बजे तक की घोषणा की थी। आज हुई समीक्षा के बाद निर्णय लिया गया कि पूर्व का समय ही यहां के लिए अनुकूल रहेगा, जिससे कोरोना पर लगाम लगी रह सकती है। तत्पश्चात निर्णय लिया गया कि दुकानें खोलने के लिए निर्धारित पूर्व का समय 7 से एक बजे का समय को सख्ती के साथ पालन कराया जाए।

 

ब्रेकिंग : देर सायं तक उत्तराखंड में एक और मरीज। रविवार को तीन लोगों की पाजीटिव रिपोर्ट। 51 हुई संख्या

One thought on “बड़ी खबर : उत्तराखंड में अपने फैसले से पलटी सरकार। अब 7 से एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग : देर सायं तक उत्तराखंड में एक और मरीज। रविवार को तीन लोगों की पाॅजीटिव रिपोर्ट। 51 हुई संख्या

देहरादून। उत्तराखंड में रविवार देर सायं तक एक और कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ गया है। इससे पहले दोपहर तक दो मरीज सामने आ चुके थे। इसी के साथ कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 51 पहुंच गया है। प्रदेश में […]
covid19