ब्रेकिंग : देर सायं तक उत्तराखंड में एक और मरीज। रविवार को तीन लोगों की पाॅजीटिव रिपोर्ट। 51 हुई संख्या

admin
covid19

देहरादून। उत्तराखंड में रविवार देर सायं तक एक और कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ गया है। इससे पहले दोपहर तक दो मरीज सामने आ चुके थे। इसी के साथ कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 51 पहुंच गया है। प्रदेश में अब तक 28 मरीज ठीक हो चुके हैं।
जानकारी के अनुसार दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक 32 साल की प्रसूता महिला की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव मिली थी। महिला ने वहां एक दिवस पहले ही बच्चे को जन्म दिया है। अब उसके पति की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। दंपत्ति आजाद कॉलोनी के रहने वाले हैं।
बताते चलें कि आजाद कालोनी में पश्चिम बंगाल के चार लोगों में कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद यहां हॉट स्टॉट घोषित किया जा चुका है और यहां सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। उक्त प्रसूता में टेस्ट से पहले कोरोना का कोई भी लक्षण नहीं पाया गया था। इस तरह का कोविड-19 अत्यंत खतरनाक श्रेणी में आता है।
इसके अलावा ऋषिकेश एम्स के एक नर्सिंग स्टाफ के 26 वर्षीय युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई। वह यूरोलॉजिस्ट विभाग में कार्यरत है। उसमें 3 दिन पहले बुखार की शिकायत आई थी, जिस पर उसका मेडिकल चेकअप किया गया और सैंपल टेस्ट के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह ऋषिकेश के बापू ग्राम क्षेत्र का रहने वाला है। उसे क्वारंटीन कर दिया गया है। उपरोक्त तीनों मरीजों के संपर्क में आए सभी लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।
इधर कोरोना आंकड़ों में लगातार हो रहे वृद्धि को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने अपना शनिवार को दिनभर दुकानें खुली रखने वाला फैसला बदल दिया है। अब प्रदेश में पहले वाले समय सुबह 7 से दोपहर एक बजे तक ही दुकानें खुली रहेंगी। मुख्यमंत्री ने कहा है कि लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : उत्तराखंड में अपने फैसले से पलटी सरकार। अब 7 से एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सावधान! कोई शादी के हसीन सपने दिखाए तो बिना पड़ताल के उस पर दिल लुटाने की गलती बिल्कुल न करें। वह साइलेंट किलर भी हो सकता है!

शाहरूख नाम का व्यक्ति अरविंद बनकर कर रहा था कालसी की लड़की का शारीरिक शोषण। भेद खुला तो पूरे परिवार को खत्म करने की दी धमकी। हरिद्वार से गिरफ्तार, दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज विकासनगर। यदि आपको भी […]
name change kar shoshan kalsi