ब्रेकिंग: वाहन के खाई में गिरने से शिक्षक की मौत, तीन गंभीर। खिर्सू में भी मैक्स खाई में गिरा

admin
accident thurday

ब्रेकिंग: वाहन के खाई में गिरने से शिक्षक की मौत, तीन गंभीर। खिर्सू में भी मैक्स खाई में गिरा

साल का सबसे बड़ा और अंतिम सूर्य ग्रहण के दिन गुरुवार को कुछ अच्छा नहीं रहा और प्रदेशभर के अलग-अलग हिस्सों में कई दुर्घटनाएं हुई। इस दौरान कई लोग काल कलवित हो गए, तो कईयों की किस्मत साथ दे गई। इसी कड़ी में बड़कोट राजगढ़ी मोटर मार्ग पर एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग जख्मी हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक अल्टो कार बड़कोट से राजगढ़ी जा रही थी, जो राजगढ़ी के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। उसमें सवार जसपुर ब्रह्मखाल निवासी मुकेश (42 वर्ष) पुत्र गैणु लाल की मौके पर ही मौत हो गई। मुकेश उच्च प्राथमिक विद्यालय पटांगणी में बतौर शिक्षक तैनात था, जबकि सरिता (38 वर्ष), प्रकाश लाल (45 वर्ष) निवासी जसपुर ब्रह्मखाल एवं धराली गांव निवासी संदीप सिंह (32 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 सेवा से बड़कोट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद तीनों को घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया है।
वहीं दूसरी ओर पौड़ी जनपद के खिर्सू के समीप एक मैक्स वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हालांकि सुखद यह रहा कि उसमें सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।
इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं नैनीताल सांसद अजय भट्ट का वाहन भी पदमपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें वह बाल-बाल बचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देखिए, बाबा केदार की एक्सक्लूसिव तस्वीरें। बर्फ की सफेद चादर से ढक गए आधा

देखिए, बाबा केदार की एक्सक्लूसिव तस्वीरें। आधे से अधिक ढक गए हैं बर्फवारी से संपूर्ण उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच चारधामों में से एक सुप्रसिद्ध बाबा केदारनाथ में जमकर बर्फबारी हो रही है।  बर्फबारी भी […]
FB IMG 1577374200818