दिल्ली में मुलाकात : सीएम धामी ने ऋषभ पंत को उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में किया सम्मानित

admin
IMG 20220811 WA0009

मुख्यधारा

उत्तराखंड के सबसे सफल क्रिकेटरों में शुमार टीम इंडिया के बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज दिल्ली में मुलाकात की। सीएम धामी ने 1 दिन पहले बुधवार को ऋषभ पंत को देहरादून का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान किया था। आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखंड ब्रांड एंबेसडर के रूप में सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर ऋषभ को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऋषभ पंत की ओर से जिस तरह से बेहद सामान्य परिस्थितियों में अपने संकल्प एवं दृढ़ इच्छा शक्ति से लक्ष्य को पूरा किया गया, उससे सभी को प्रेरणा मिलेगी। ऋषभ पंत ने दुनिया में एक मुकाम बनाया है।

उन्होंने देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखंड ब्रांड एंबेसडर के रूप में सम्मानित करने से राज्य में खेल के क्षेत्र में युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बनाए इस के लिए प्रदेश सरकार द्वारा बेहतर माहौल तैयार किया जा रहा है।

उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाने पर ऋषभ पंत ने सीएम धामी को धन्यवाद दिया। वहीं उत्तराखंड में क्रिकेट समेत सभी खेलों को बढ़ावा देने के लिए ऋषभ पंत ने अपना सहयोग भी देने का एलान किया। बता दें कि उत्तराखंड में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सीएम धामी ने पिछले साल नवंबर में खेल नीति लागू की थी।

पिछले दिनों इंग्लैंड के बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में उत्तराखंड अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने बैडमिंटन में गोल्ड मेडल जीता था। लक्ष्य सेन के स्वर्ण पदक जीतने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बधाई दी थी।

 

यह भी पढें : ब्रेकिंग: देहरादून के आधा दर्जन चौकी प्रभारियों पर इस मामले में गिरी गाज, SSP ने किया लाइन हाजिर

 

यह भी पढें : दर्दनाक हादसा (accident) : यहां कार खाई में गिरी, चालक लापता। नदी में बहने की संभावना

Next Post

मुख्यधारा पर आज का पंचांग (panchang) राशिफल, जानिए कैसा रहेगा शुक्रवार 12 अगस्त 2022 का दिन

दिनांक- 12 अगस्त 2022 🌺 आज का पंचांग (panchang) 🌺 दिन – शुक्रवार संवत्सर नाम – नल युगाब्दः- 5124 विक्रम संवत- 2079 शक संवत -1944 अयन – याम्यायन (दक्षिणायन) गोल – सौम्य (उत्तर) ऋतु – वर्षा काल (राहु)- पश्चिम दिशा […]
panchang