दु:खद : टिहरी जनपद में बरातियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे की मौत, पांच जख्मी (Car accident in Tehri district)

admin
road accident
टिहरी/मुख्यधारा
आज पूर्वाहन देहरादून के चंद्रबनी सड़क हादसे के बाद टिहरी जनपद से भी दु:खद खबर (Car accident in Tehri district) सामने आ रही है, जहां बरातियों की कार पलटने से उसमें सवार एक बालक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां सहित पांच लोग गंभीर घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी दोपहर करीब 1:40 बजे टिहरी जिले के अंतर्गत चंबा-धरासू हाइवे पर बारात की एक कार Maruti 800 No- UA07AL-4857 पलट (Car accident in Tehri district) गई। जिससे उसमें सवार 13 साल का वैभव पुत्र विरेंद्र निवासी बरवाल गांव, थौलधार की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा मृतक वैभव की मां ममता देवी(31), रुकमणी देवी ग्राम बमराड़ी, सौणी देवी ग्राम ढसाण, छोटी देवी ग्राम कैंछू और वाहन चालक पूरण सिंह ग्राम उप्पू थौलधार घायल हो गए।
बताया गया कि आज सुबह विकासखंड थौलधार के नेरी गांव से बैलगांव जा रही बारातियों की कार दोपहर के वक्त जब कमांद से थोड़ा आगे सांकरी के पास पहुंची तो इसी दौरान वह अचानक अनियंत्रित होकर पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे ये हादसा घटित हो गया। घायलों को कमांद के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक महिला छोटी देवी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे हायर सेंटर जिला अस्पताल बौराड़ी के लिए रेफर किया गया है।
इससे पहले आज पूर्वाहन देहरादून के चंद्रबनी के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों पर जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग घायल हो गए थे। घायलों को इंद्रेश हॉस्पिटल देहरादून में भर्ती कराया गया था।

About Post Author

Next Post

Uttarakhand विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से, आज हुई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक

Uttarakhand विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से, आज हुई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक देहरादून/मुख्यधारा उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार 29 नवंबर से देहरादून में शुरू होने जा रहा है। इसके लिए आज विधानसभा में कार्यमंत्रण समिति की बैठक आयोजित […]
vidhansabha dehradun

यह भी पढ़े